Adsense Ad Unit Kaise Banaye Aur Usse Apni Site Par Kaise Lagaye - Step By Step

Hii Friends aap ka ek baar phir se welcome hai hamare ek new post ke under to friends kaise hai aap log umiid karta hon ke aap log thik hi honge aag ham bahut hi importent topic pe baat karne wale hai jo ki Google Adsense Ka Code Apne Blog Me kaise lagye ji han friends agar aapko Google Adsense ka Approval mil jata hai to aapko apne website me Ads dikhana parta hai tab hi aap earning kar sakte ab agar aapka Blog/ Website hai to aap osse paise kamana chahenge. to issi liye aag ke iss article me ham batange ki Google Adsense ka Approval milne ke baad apne Blog pe Ads kaise Show karate hai. 



Sabse pahle agar aapko google adsense ka approval nahi mila hai to aap apne Website ko achacha se kar ke Google Adsense ka Approval le Osske baad aap apne Google Adsense pe jaa kar Code le kar apne Blog website pe laga de to aapke website pe Ads aana start ho jayega. to chalye ab ham ko batate hai ki Adsense ka Code Kaise Generate Karte Hai 


Google Adsense Me Code Generate Kaise Kare 

  1.    Sabse pahle aapko Google pe Adsense search karna hoga. phir aap Google Adsense ka account khol le apna Gmail id daal kar



 2.    osske baad ab aap Google Adsense ke home page pe aajange phir aapko side me three line milega to aap ko ossped click karna honga . jab aap three lime par click kar lenge to aap ko bahut sare option open ho jayega jaisa ki aap image me dekh rahe he 

 3.   Osske baad aapko second option pe mile ga My Ads to aapko ossi pe click karna hoga phir aapko ossme bhi bahut sare option khul gayega. to aapko Ad Unit ke option pe click karna hai phir aap ka Ad Unit id ka Dashbord open ho jayega 

 4.   Phir aapko Ad Unit id Generate karna hai to aap ko click karna hoga New Ad Unit par jo ki aapko upar ki taraf mil gata hai 

 5.    Jab aap New Ad Unit par chale jayenge to apka ek niya page open hoga jaisa ki aap image me dakh rahe hai.



 6.   Ab aapko apne Blog pe jaisa bhi Ads Show karwana hai waisa aap ad unit create karle. aapko ek Ad Unit id milega to aapko osse copy kar lena hai. phir aap ko apne Blog Website pe dal dena hai 

Website Blog Par Ad Kaise lagate Hai

Blogger ke website me aapko two different place pe apna Ads daal sakte ji han friends agar aapka Template me Sidbaar hai to aap do jagha par apna Ads laga sakte hai jo ki bahut achachi baat hoti hai isse apka impression jiada banta hai . agar aapka Template oss tarka nahi hai to aap ( Har article ke under laga sakte hai, ya phir aap Header me laga sakte hai, or phir aap Sidbar me laga sakte hai ) aap ye 3 place pe apna Ads ko show karwa sakte hai. 
Previous
Next Post »

1 comments:

Click here for comments
Film Conter
admin
7 August 2018 at 08:29 ×

nice

Congrats bro Film Conter you got PERTAMAX...! hehehehe...
Reply
avatar