Swagbucks Se Paise Kaise Kamaye By Fly High

Hi Guys Apka Sawagat Hai Hamare Iss Blog Par Or Hamare Pahle Post Me, To Aj Ham Log Sikhne wale hai ke kaise swagbucks paise kamaye to ab ap sochte ho ge ke ye swagbucks kya hai to mai bata do ke swagbucks ek website hai jise se ap bahut paise kama sakte hai . bas ap ko iss website par sb points kamane parte hai jaise 8 boll poll game me points kamane ka tha to ab ap sochte ho ge ke hamlog to aaha se sb points le ge to paise kaise kamaye ge. to main batado ke ap apne sb points paise,voucher me convert kar sakte ho.

Swagbucks Se Paise Kaise Kamaye

 jaise ap ko 900 sb points ke 500 rupees flipkart me mil gate hai ye to voucher ke bat hoya agar ap ko paise chahiye to par ap ko paytm or payple ka bhi option hai jaise 1300 sb points ka $ 10 dollar mil gata . ap log sochte ho ge ke itna sara sb points kamana ho ga tab ga kar hami paise mile ge to ap jante nahi hai ke aaha par ap ek din me 1000 sb points kama sakte hai.to sabse pehle sikh lete hai ke iss website par sb points kaise kamaye to aaha par bahut sare tarike hai mai ap ko sab line by line batata ho -:

  1. Ap aaha par roj ek bar daily poll par ja kar ek option ko select karke 1 sb point le sakte hai .
  2. Ap aaha par daily surveys de kar 500 sb points kama sakte hai or aaha sabhi surveys alag countries ke liye hote hai or aaha par ek din me 8-9 surveys daily mil gate hai.
  3. Ap log ek option answer par ga kar bahut saare sb points kama sakte hai bas ap ko waha ja kar option select karne hai agar 1000 option select karte hai to 1000 sb points kama sakte hai.
  4. Or aaha par sabse jayada sb points kamane wala option hai refer and earn je ha dosto aaha par bhi refferal proggram ka option hai agar ap kisi ko refer karte hai to ap ko ek bar me 500 sb points mile ge gata hai.
To ap jan gaye ho ge ke swagbucks se paise kaise kamate hai to chaliye ap ham log jante hai ke in sb points ko withdrawl kaise kare to ap log jante hai ke ap jab tak withdrawl nahi kare ge to ap paise nahi nikal pay ge. to chaliye sikhte hai ke kaise withdrawl kaise kare to chliye step by step kaise kare -:
  1. To sabse pehle ap ko Withdrawl ka option mile ga to ap waha par jaye.
  2. ap jise me bhi paise nikal ne hai ap ko oss ko open karna hai jaise flipkart, amazon, paytm, payple to ap jaha par bhi se nikal wana jahte hai waha par click kare.
To aj ke post me itna he jaroore koch sikhne ko mila hoga to milte hai apne agle post me tab tak ke liye by by.

Previous
Next Post »