Upwork Se Paise Kaise Kamaye .freelancer site earn upto $100 per day

Hi guys aapka fir se Swagat Hai Hamare is post  me to Aaj Hum Log sikhenge ke kaise upwork se paise kamaye to upwork gineun site hai  iss par ap ek din ke upto $500 dollors in one month je ha dosto ye bilkul sahi site hai main bhi ispar kam karta ho . agar ap iss website par 2 hours bhi de te hai to bahut jyada paisa kama sakte hai or ha ap jitna youtube se ek mahina me kamate otna ap upwork se ek din me kama sakte hai to iss post Mein batayenge ke Kaise  paise kamate hai kya hai .

Hi guys aapka fir se Swagat Hai Hamare is post  me to Aaj Hum Log sikhenge ke kaise upwork se paise kamaye to upwork gineun site hai  iss par ap ek din ke upto $500 dollors in one month je ha dosto ye bilkul sahi site hai main bhi ispar kam karta ho . agar ap iss website par 2 hours bhi de te hai to bahut jyada paisa kama sakte hai or ha ap jitna youtube se ek mahina me kamate otna ap upwork se ek din me kama sakte hai to iss post Mein batayenge ke Kaise  paise kamate hai kya hai .


What Is Upwork

toh sabse pahle Jaan lete hain ke upwork site Kya hai .To ye ek freelancing site hai agar ap log nahi jante hai ke ye freelancing site Kya hai to freelancing website me ap ko Kam karne ko deya jata hai ap logo ko kise chiz ke knowledge ho to ap ossi karke paise kama sakte hai jaise-: agar ap ko photo editing aate ho,ya video editing,agar ap ko text likhne Bhi aata hai to aaha Kam kar sakte. to upwork no.1 Freelancing website hai agar ap iss pe photo edit Bhi karte hai to ap ko kamse Kam $ 15 mil Gaye ge je ha dost $15 ek photo ko edit karne ke liye agar ap isse Indian rupees me convert kare to India rupees me ₹975 rupees ho rahe hai to agar ap ek photo ko edit karte hai to ap ko ₹1000 rupees mil Gaye ge or agar ap ek video edit karte hai to $100-600 Tak kama sakte hai . Agar  ap ko koi $100 dollar ek video edit karne ko Dita ho to ap Indian rupees me ₹6,500 sirf ek video edit karne ke mil Gaye ge. To chaliye vistaar se jan lete hai ke upwork se paise Kaise kamaye-: 

Upwork se paise Kaise kamaye-:

To chaliye Sikh lete hai ke upwork se paise Kaise kamaye to paise kamane ke liye ap ko sabse Pehle upwork par account banana hoga to chaliye Sikh lete hai ke upwork par account Kaise banaye-:

*1. Ap ko sabse Pehle upwork site par Jana hoga to sabse Pehle iss par click kare.

*2. Ab ap ko upwork site par ek sign up ka option show hoga to ap ko oss par click karna hai.

*3. Ab ap apne details ko fill Kar de jaise-: email, password dal Kar sign up par click kare.

*4. Ab ap ko apke email par ek verification link aaya hoga to ap ko oss par click karke verify Kar Lena hai.

*5. Ab ap ko ossi email or password see sign in ho Lena hai.

To ab ap ko upwork par job's ko find karna hai or oss par Kam karke paise kamaye or ha Jo Bhi ap Kam kare get oss me se 20% upwork wali rakh leta hai or 80% ap ko de deta hai agar ap ko nikal na hoto ap withdraw par click Kar ke PayPal ya bank account ke dawara paise nikal sakte hai or ha minimum payout rate $10 hai jab ap ke pass $10 ho Gaye ga to ap ossi nikal sakte hai .

To aj ke post me itna he aasha karte hai ke ap ab  upwork se bahut sari paise kama sakte or bahut sari job le.to aj ke post me itna he milte hai agle post me b
Previous
Next Post »

2 comments

Click here for comments
Samiullah
admin
6 June 2020 at 20:40 ×

We have sell some products of different custom boxes.it is very useful and very low price please visits this site thanks and please share this post with your friends. check now

Reply
avatar